गढ़चिरौली माओवादी हमला - टेक की जानकारी

Breaking

यह एक हिंदी ब्लॉग है। यहां पर Android, Website, Google, Social Network, SEO, Blogging, education से सम्बंधित पोस्ट डाले जाते हैं।

Wednesday, May 1, 2019

गढ़चिरौली माओवादी हमला

 news 

 
गढ़चिरौली माओवादी हमला

 IED विस्फोट में 15 सुरक्षाकर्मी  शहीद हो 
 गए

                      

                                                 गढ़चिरौली माओवादी हमला: डीआईजी (गढ़चिरौली रेंज) अंकुश शिंदे ने  बताया, "क्यूआरटी कुर्खेड़ा पुलिस स्टेशन से थी। वे एक निजी वाहन से पुरादा गाँव जा रहे थे। विस्फोट दोपहर करीब 12.30 बजे एक नाले के पास हुआ जिसमें लेंडारी कहा गया। हमारे 15 जवान शहीद हो गए हैं। '' महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बुधवार दोपहर एक IED विस्फोट में कम से कम 15 सुरक्षाकर्मी मारे गए। घटना के कुछ ही घंटे बाद माओवादियों ने इस क्षेत्र में लगभग 30 वाहनों को आग लगा दी।
डीआईजी (गढ़चिरौली रेंज) अंकुश शिंदे ने  बताया, “ रिस्पांस टीम  कुरखेड़ा पुलिस स्टेशन से थी। वे एक निजी वाहन में पुरादा गांव जा रहे थे। यह विस्फोट दोपहर करीब 12.30 बजे लेंदरी नामक एक नाले के पास हुआ, जिसमें हमारे 15 जवान शहीद हो गए। ”
Gadchiroli maoist attack, Gadchiroli ied blast, gadchiroli naxal attack,
gadchiroli
        
                                             यह पूछे जाने पर कि क्या QRT आगजनी वाली जगह पर पहुंच रहा था, शिंदे ने कहा, “हम ऐसे स्थानों पर नहीं जाते हैं क्योंकि यह हमेशा घात के खतरे से भरा होता है। मुझे इस बारे में जमीनी रिपोर्ट लेनी होगी कि क्यूआरटी का नेतृत्व कहां हुआ था। ”
                        संयोग से, कुरखेड़ा क्षेत्र लंबे समय से माओवादी हिंसा से मुक्त था।

No comments:

Post a Comment