Friday, May 24, 2019

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 election result india

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: , लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने कहा  ’उनके जैसे महान लोगों के कारण भाजपा की सफलताएं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में वरिष्ठ नेता के योगदान को स्वीकार करते हुए लोकसभा चुनाव में भारी जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा के संरक्षक लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की।

“आदरणीय आडवाणी जी का आह्वान। भाजपा की सफलता आज संभव है क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने पार्टी का निर्माण करने और लोगों को एक नई वैचारिक कथा उपलब्ध कराने में खर्च किया, ”पीएम मोदी ने ट्वीट किया।
Image result for modi
प्रधानमंत्री के साथ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी लालकृष्ण आडवाणी के घर पर थे। वे पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता - मुरली मनोहर जोशी से भी मिलने गए।

अमित शाह के लिए जगह बनाने के लिए गांधीनगर लोकसभा सीट से बाहर होने वाले आडवाणी ने मोदी को अपने बधाई संदेशों से अवगत कराया था, क्योंकि यह स्पष्ट हो गया था कि भाजपा भारी जनादेश के साथ राष्ट्रीय चुनाव जीत रही थी।

आडवाणी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, "चुनाव में भाजपा को इस अभूतपूर्व जीत की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए श्री नरेंद्रभाई मोदी को हार्दिक बधाई।"


वरिष्ठ नेता ने भाजपा को जीत दिलाने में अमित शाह द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को भी स्वीकार किया था।

आडवाणी ने बयान में कहा, "भाजपा अध्यक्ष के रूप में श्री अमितभाई शाह और पार्टी के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए भरसक प्रयास किए हैं कि भाजपा का संदेश देश के हर मतदाता तक पहुंचे।"

उन्होंने आगे कहा कि यह एक अद्भुत भावना थी कि भारत जैसे बड़े और विविध देश में, मतदान प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी की गई और मतदाताओं और इसमें शामिल सभी एजेंसियों की सराहना की।

पूर्व उप प्रधानमंत्री, जिन्होंने 1991 के बाद से लोकसभा में गांधीनगर का प्रतिनिधित्व किया,  हमारे महान देश को उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया जा सकता है 
Share This
Latest
Next Post

Pellentesque vitae lectus in mauris sollicitudin ornare sit amet eget ligula. Donec pharetra, arcu eu consectetur semper, est nulla sodales risus, vel efficitur orci justo quis tellus. Phasellus sit amet est pharetra

0 Comments: